भाजपा को और मजबूत करने का काम किया जाएगा: दीपक प्रकाश

रांची. भाजपा का कार्यालय भारत माता की जयकारो के साथ गूंज उठा. भाजपा के प्रदेश कार्यालय में भाजपा झारखंड के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश का पदभार ग्रहण समारोह आयोजित किया गया.

पदभार ग्रहण समारोह में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया. ढोल नगाड़ों के साथ दीपक प्रकाश का स्वागत किया गया. मौके पर दीपक प्रकाश ने भाजपा के कार्यकर्ताओं एवं भाजपा के केंद्र नेतृत्व को धन्यवाद दिया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम ,राज्य की छोटी या बड़ी समस्या पर सरकार का ध्यान आकर्षित करेंगे. उन्हें कहा कि भाजपा को और मजबूत करने का काम भी किया जाएगा.

दीपक प्रकाश ने बताया कि जब हमने अपनी राजनीति की यात्रा शुरू की थी तब वह पार्टी के लिये पोस्टर लगाते थे. भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसा एकलौता पार्टी है. जिसमें कार्यकर्ताओं को पार्टी स्तर पर पर बड़े-बड़े दायित्व निर्वहन करने का मौका मिलता है. प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि गरीबों को दो समय का भोजन कैसे मिले, बिजली प्रत्येक घरों में कैसे पहुंचे उसकी चिंता सिर्फ भाजपा करती और उस पर जमीनी स्तर पर काम भी करती है. कार्यक्रम में
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि दीपक प्रकाश को प्रदेश अध्यक्ष बनने पर बधाई दी, साथ ही सभी आपके साथ है उन्होंने ऐसा आश्वासन दिया.