रेसलर जॉनी चौधरी को सीएम जय राम ठाकुर ने किया सम्मानित

सुंदरनगर (मंडी). सुंदरनगर के जॉनी चौधरी को सीएम जय राम ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चार वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में चलाई गई स्कीम के तहत उन के घर जरल में सम्मानित किया.आपको बता दे की केंद्र की मोदी सरकार अपने चार वर्ष पूरे होने पर साफ नियत सही विकास के तहत अपने आप में एक अलग पहचान बनाने और खेल के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियो को सम्मानित कर रही है.

हिमाचल को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं : मुख्यमंत्री

आपको बता दे की जॉनी चौधरी ने रेसलिंग में हिमाचल ही नहीं देश विदेश में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. देश और प्रदेश के लिए कई मैडल जीते है. जॉनी चौधरी मौजूदा समय में आबकारी कराधान विभाग में अपनी सेवाएं दे रहे हैं.
जॉनी चौधरी ने कहा की मोदी सरकार खेल के क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने पर खिलाड़ियों को सम्मानित कर रही है. सरकार का इस दिशा में एक सहरानीय कदम है. खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए हमीरपुर जिला में एक रेसलिंग अकादमी भी चला रहे है.

उनका कहना है की मेरा सपना ओलंपिक खेलना था लेकिन बो सपना पूरा नहीं हो पाया. खुद तो ओलंपिक नहीं खेल पाया लेकिन रेसलिंग अकादमी शुरू करने से यहाँ से अच्छे खिलाड़ी तैयार कर उन्हें ओलंपिक तक पहुचाने का प्रयास जारी है। इस के लिए सीएम जय राम ठाकुर ने उन्हें हर मदद देने का आश्वाशन दिया है वही सीएम जय राम ठाकुर ने सुंदरनगर में भी एक रेसलिंग अकादमी खोलने के लिए कहा है