शिमला के रिज मैदान में आचार्य देवव्रत और जय राम ठाकुर ने किया योग

हिमाचल में मनाया गया योग दिवस, राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने रिज मैदान पर किया योग-Panchayat Times
साभार इंटरनेट
शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला सहित प्रदेश के सभी जिलों में शुक्रवार सुबह योग दिवस मनाया गया. राज्यपाल आचार्य देवव्रत और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर आयोजित योग दिवस कार्यक्रम में भाग लिया. इस दौरान जय राम ठाकुर मंत्रिमण्डल के कई सदस्य और स्थानीय नागरिकों सहित पर्यटकों ने भी योग कार्यक्रम में भाग लिया.
इस अवसर पर राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योग को अन्र्तराष्ट्रीय स्तर पर पहचना दिलाई है और समूचा विश्व योग को अपना रहा है. राज्यपाल ने लोगों से अच्छी जीवन शैली के लिए लोगों से योग को अपनाने को कहा.
हिमाचल में मनाया गया योग दिवस, राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने रिज मैदान पर किया योग-Panchayat Times
साभार इंटरनेट
वहीं एक टिव्ट संदेश में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि यह समस्त देशवासियों के लिए गर्व की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से पूरी दुनिया अपनी दैनिक जीवनशैली में योग को अपना रही है. उन्होने अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं दी.
जय राम ठाकुर ने कहा कि शरीर, मन और आत्मा को जोड़ने का विज्ञान योग है. स्वस्थ तन एवं स्वस्थ मन से सर्वश्रेष्ठ भारत के निर्माण में भागीदार बनें.  प्रदेश में अन्तर्राष्ट्रीय योग को लेकर बच्चों, महिलाओं और युवाओं में खासा उत्साह रहा. भाजपा ने प्रदेश के सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में योग दिवस का आयोजन किया.