शादी से एक हफ्ते पहले ही युवक दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार

शादी से एक हफ्ते पहले ही युवक दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार -Panchayat Times
प्रतीक चित्र

शिमला. शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. पीड़िता ने महिला पुलिस थाना में आरोपी के विरुद्ध दुराचार का मामला दर्ज कराया था. इसके बाद जल्दी कार्रवाई करते हुए मंगलवार रात को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. दिलचस्प यह है कि आरोपी की अगले हफ्ते 13 दिसम्बर को शादी होनी थी. मामला राजधानी शिमला का है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिमला की रहने वाली एक युवती ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि कुसुपंटी निवासी अंकुश कपिला (27) ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसने बताया कि आरोपी ने उसके साथ शादी करने का वायदा किया था और इसकी आड़ में उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. इसी बीच आरोपी ने दो दिसम्बर को एक अन्य लड़की से चुपचाप सगाई कर ली और 13 दिसम्बर को उसकी शादी तय थी. आरोपी शिमला में मिठाई के डिब्बे बनाने की फैक्टरी चलाता है.

निजी कंपनी के टीम लीडर ने युवती के साथ किया बलात्कार

डीएसपी हेडक्वार्टर प्रमोद शुक्ला ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 व 417 के तहत केस दर्ज किया गया है. उसे कल रात को ही गिरफतार कर लिया गया है. बुधवार को आरोपी को अदालत में पेश कर पांच दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है.