मंत्री के स्वागत करने वालों के जाम में फंसकर बीमार युवक की हुई मौत

मंत्री के स्वागत करने वालों के जाम में फंसकर बीमार युवक की हुई मौत-Panchayat Times

रांची. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के स्वागत करने वालों के जाम में फंसकर एक आदिवासी बीमार युवक की मौत हो गई. 30 वर्षीय तापस सरायकेला खरसावां जिले का निवासी था.घटना रविवार दोपहर को मानगो चौक पर घटी.

तापस को गंभीर रूप से बीमार अवस्था में परिजन लेकर रविवार को एमजीएम अस्पताल पहुंचे थे। वहां इमरजेंसी में डॉक्टर ने उसकी स्थिति देखने के बाद उसे टीएमएच रेफर कर दिया. लेकिन परिजनों ने कहा कि वे बेहद गरीब हैं, वहां बहुत खर्च होगा, जो उठाने में वे सक्षम नहीं हैं. तब किसी ने उन्हें सुझाया कि वे उसे लेकर डिमना रोड स्थित गंगा नर्सिंग होम ले जाएं, वहां अनुरोध करने पर सस्ते में इलाज हो जाएगा. वे लोग उसे एंबुलेंस में लेकर 12.15 बजे अस्पताल से निकले.

मगर मानगो गोलचक्कर पर करीब 1 घंटा 10 मिनट तक जाम में फंसे रह गए। इसके कारण उसकी मौत हो गई। जाम हटने पर गंगा नर्सिंग होम पहुंचे। परंतु डॉक्टर ने जांच कर मृत घोषित कर दिया। परिजन उसकी लाश दूसरे वाहन से लेकर रोते-कलपते बिना पोस्टमार्टम कराए अपने घर लौट गए।

बन्ना गुप्ता के स्वागत में निकाले गए जुलूस के कारण लगे जाम में एक अन्य व्यक्ति की मौत होने की अफवाह रही। परंतु वह आदित्यपुर में सड़क दुर्घटना में शनिवार को मृत बिरसानगर निवासी का शव था जिसे पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा रहा था।