भाजपा की रथ यात्रा 18 जून से

कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से भाजपा की परिवर्तन यात्रा 18 जून से है। इसकी अगुवाई सांसद शांता कुमार करेंगी। यात्रा बैजनाथ से चलेगी। परिवर्तन यात्रा का आखिरी पड़ाव भरमौर है. यह यात्रा कुल 972 किलोमीटर की दूरी तय करेगी.
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हेमांशु मिश्रा ने कहा कि यह परिवर्तन रथ यात्रा हर संसदीय क्षेत्रों से 18 जून को निकलेगी, कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में कुल 19 जनसभाएं और 74 स्वागत के कार्यक्रम प्रस्तावित किये गए हैं.
हेमांशु मिश्रा ने बताया कि इन परिवर्तन रथ यात्राओं के लिए बीजेपी के राज्य उपाध्यक्ष गणेश दत्त राज्य प्रभारी होंगे, जबकि प्रदेश सचिव रतन सिंह पाल इसके सह प्रभारी होंगे.

कांगड़ा संसदीय क्षेत्र की परिवर्तन यात्रा के लिए प्रभारी कृपाल परमार रहेंगे, जो यात्रा के संचालन के साथ साथ शांता कुमार जी का सहयोग करेंगे.

इस यात्रा के माध्यम से बीजेपी प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमलावर तेवर अपनाएगी और जनता को सरकार की नाकामियों से अवगत करवाएगी. बीजेपी की यह परिवर्तन रथ यात्रा हर विधानसभा क्षेत्रों में एक-एक दिन रहेगी. यात्रा में योग दिवस पर 21 जून तथा 28 जून विश्राम रहेगा. कुल 18 विधानसभा क्षेत्रों में गुजरते हुए लगभग 2 लाख लोगों से यात्रा प्रत्यक्ष संवाद करेगी. वहीं इस दौरान 3 लाख पत्र  बाँटने का लक्ष्य निर्धारित किया है. साथ ही केंद्र सरकार की उपलब्धियों की चर्चा की जायेगी. हर विधानसभा क्षेत्र में 8 सदस्यीय संचालन समिति रहेगी.

फोटो -प्रतिरूपित फोटो

शेयर करें