“एक ही भवन का दो-दो बार हुआ उद्घाटन”

सिरमौर (राजगढ़). अपने पौने पांच वर्ष की नाकामियों को छुपाने के लिए अंतिम दिनों में करोड़ो रुपये के शिलान्यास और उद्घाटन किये जा रहे हैं, लेकिन पच्छाद की जनता कांग्रेस के छलावे में आने वाली नही है. यह बात पच्छाद भाजपा विधायक सुरेश कश्यप ने राजगढ़ में प्रेस वार्ता में कही.

उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्ष मुख्यमंत्री को पच्छाद की याद तक नही आई और अब बिना बजट के ही कॉलेज खोले जा रहे हैं. यदि मुख्यमंत्री और यहां के नेताओं को पच्छाद की चिंता होती तो समय रहते कॉलेज खोले जाते. सुरेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस और जीआर मुसाफिर द्वारा आधे-अधूरे कार्यो के उद्घाटन किये जा रहे हैं जबकि उन्हें लोगों के लाभ से कोइ सरोकार नहीं है.

अधूरे प्रोजेक्ट का उद्घाटन करने का अारोप

विधायक ने कहा कि सराहं के जिस अस्पताल का उद्घाटन मुख्यमंत्री द्वारा करवाया गया वहां अभी भी कार्य पूरा नही हुआ है. वहीं, दो दिन पूर्व जीआर मुसाफिर ने लोगों के विरोध के बावजूद अधूरी उठाऊ पेयजल योजना भलग भरण का उद्घाटन भी कर दिया.

विधायक ने आरोप लगाया कि पच्छाद क्षेत्र की बजगा पंचायत में जिस वन निरीक्षक कुटीर भवन का उद्घाटन उन्होंने(सुरेश कश्यप) सोमवार को किया, जीआर मुसाफिर द्वारा मंगलवार को उसी का उद्घाटन किया गया.

उन्होंने दावा किया कि उन्होंने पच्छाद के लिये केंद्र सरकार द्वारा 6 नेशनल हाई-वे स्वीकृत करवाये हैं. इन सड़को के बनने से पच्छाद में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा. मौके पर शेर सिंह, प्रताप ठाकुर, नविन शर्मा, नीरज, सोमदत, सुनील शर्मा, राजपाल सहित कई अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.