‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के ट्रेलर को मिली पीएम की शाबासी

अक्षय कुमार की अगामी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के ट्रेलर की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तारीफ की. इस फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. हर तरफ इस  फिल्म के ट्रेलर की चर्चा हो रही है. फिल्म का नाम सामने आने के बाद से ही फिल्म चर्चा में है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर साफ लगता है कि यह लोगों को शौचालय के प्रति जागरूक करेगी. प्रधानमंत्री ने  ट्रेलर देखकर  कहा कि फिल्म स्वच्छता को बढावा देने का सराहनीय प्रयास है.

ट्विटर अकाउंट पर अक्षय ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया

अक्षय ने फिल्म का ट्रेलर अपने ट्विटर अकाउंट पर रिलीज़ किया. जिसके बाद मोदी ने ट्विटर पर लिखा, यह स्वच्छता के संदेश को आगे बढाने का अच्छा प्रयास है. स्वच्छ भारत बनाने के लिए 125 करोड़ भारतीयों को एक साथ मिलकर काम करना होगा. मोदी के ट्वीट के बाद अक्षय कुमार ने जवाब में लिखा, माननीय प्रधानमंत्री का बहुत-बहुत धन्यवाद. उम्मीद है कि हम लोगों की धारणा बदलने और बदलाव लाने में कामयाब होंगे. उल्लेखनीय है कि पिछले महीने, राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की थी और इस फिल्म पर चर्चा की थी.

ये फिल्म बड़े परदे पर 11 अगस्त को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी. पहली बार दोनोंं कलाकार साथ काम कर रहे हैं।

 

शेयर करें