‘सीपीएस के भ्रष्टाचार की वीडियो चार्जशीट जल्द होगी जारी’

हमीरपुर (बड़सर). प्रेस बयान में जारी करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक बलदेव शर्मा ने कहा कि सीपीएस इंद्रदत्त लखनपाल व सहयोगियों के पांच सालों के भ्रष्टाचार का वीडियो जल्द जारी होगा. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने प्रदेश में भ्रष्टाचार मामले में सीपीएस इंद्रदत्त लखनपाल सहित कांग्रेस के 36 विधायकों के खिलाफ चार्जशीट राज्यपाल को सौंपी थी. लेकिन कांग्रेस के इन विधायकों ने चार्जशीट का कोई जबाव नहीं दिया. इसलिए भाजपा अब इन विधायकों के वीडियो चार्जशीट ‘हिसाब मांगे हिमाचल’ नाम से जारी करेगी.

आलीशान होटल व बीयर बार खुल गये हैं

उन्होंने आगे कहा कि बड़सर विधानसभा क्षेत्र विकास मामले में पांच साल पिछड़ गया है. लेकिन सीपीएस व उसके चाटुकारों का खूब विकास हुआ है. इन पांच सालों में विधानसभा क्षेत्र में आलीशान होटल व बीयर बार खुल गये हैं. विधायक बनने के बाद ग्रामीण विकास मामलों में संसदीय सचिव का ओहदा ले लिया. लेकिन ग्रामीणों से किये गये विकास के वादे को भूल गये. कांग्रेस सरकार को पांच साल सत्ता में बने हो गये हैं. लेकिन क्षेत्र में एक भी विकास कार्य नहीं हो पाया है.

उन्होंने सवाल किया सीपीएस ने संपत्ति के ब्यौरे में लोन दर्शाया था. लेकिन पांच सालों में 200 करोड़ की संपत्ति बना ली है. झूठ के सहारे से सत्ता में आये नेता को 200 करोड़ की संपत्ति का हिसाब जनता को देना होगा. मंडल भाजपा इस वीडियो का प्रचार अभियान हिसाब मांगे बड़सर के दौरान सीधे जनता के पास ले जायेगी. कांग्रेस नेता चुनावों में जनता को मुद्दे से भटकाने का प्रयास करेगी. लेकिन विश्वास है कि बड़सर की जनता इसका बखूबी जबाव देगी.