खाई में कार के गिरने से तीन युवक की मौत

सोलन.  जौणाजी सड़क पर कालाघाट के समीप बीती रात करीब साढे 12 बजे एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से दो सौ फीट नीचे गहरी खाई में जा गिरी. जिसमें से तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक युवक का सोलन के क्षेत्रीय अस्पताल में उपचार चल रहा है.चारों युवक सोलन से जौणाजी की ओर जा रहे थे. घटना की सूचना घायल युवक ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस तुरन्त मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने 108 एम्बुलेंस सेवा के माध्यम से घायल युवक सहित मृतकों को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार सोलन के कालाघाट में कार नंबर एच पी64ए 1752 200 मीटर गहरी खाई में गिरी. जिसमें चार युवक सवार थे. जिनमें दो युवक जौणाजी के समीप कोटला के रहने वाले और दो युवक नालागढ़ के बताए जा रहे हैं. मृतकों की पहचान 24 वर्षीय संजय, 22 वर्षीय तनु ओर 23 वर्षीय राहुल के रूप में हुई है. वहीं 21 वर्षीय रजत का इलाज क्षेत्रीय अस्पताल में किया जा रहा है.

108 एम्बुलेंस सेवा के ईएमटी विनोद कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि करीब 1 बजे 108 पर सूचना मिली कि कालाघाट के समीप एक कार सड़क से नीचे चली गई है.  उन्होनें बताया कि घायलों को सोलन क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया. उन्होंने बताया कि तीन लोगों की मौत मौके पर हो गयी.

 

शेयर करें