भाजपा ने शुरू की परिवर्तन यात्रा

बैजनाथ के मेला ग्राउंड से भाजपा परिवर्तन रथ यात्रा की शुरूआत हुई. केन्द्रीय आयूष मन्त्री श्रीपद येसो नाईक ने किया बैजनाथ से रथय़ात्रा का शुभारंभ किया.
रथ यात्रा की अगुवाई पूर्व मुख्यमन्त्री व वर्तमान लोक सभा सांसद शान्ता कुमार ने की। शांता कुमार ने कहा कि प्रदेश की सरकार भष्टाचार में डूबी है. उन्होनें कहा कि शिमला नगर निगम चुनावों में भाजपा ने इतिहास
रचा है और अब विधान सभा के चनावों में प्रदेश की जनता परिवर्तन कर भाजपा की सरकार बनाएगी. उन्होंने लोगों से संकल्प लेने को कहा कि प्रदेश में अधिक से अधिक सीटें जितवाकर मजबूत सरकार बनानी है. शांता कुमार ने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि इन तीन वर्षों में एक भी भ्रष्टाचार का मामला सामने नही आया है. कार्यक्रम के मुख्यतिथि केंद्रीय आयुष मंत्री श्री पद नाईक ने कहा कि प्रदेश सरकार भ्र्ष्टाचार में संलिप्त है तथा शिमला के लोगों ने नगर निगम में भाजपा को बढ़त देकर ट्रेलर दिखा दिया है और अब विधानसभा चुनावों में 50 से अधिक सीटें जितवाकर भाजपा की मजबूत सरकार बनानी है. इससे पूर्व मंत्री व सांसद ने ऐतिहासिक शिव मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद हवन कुंड में पूर्ण आहुति भी डाली. प्रशासन की ओर से तहसीलदार विचित्र ठाकुर ने मुख्यातिथि श्री पद नाईक तथा सांसद शांता कुमार को मंदिर की तस्वीर भेंट की. बाद में मंत्री ने रथ यात्रा को झंडी दिखाकर रवाना किया तथा रथ में बैठकर लोगों का अभिवादन लिया।

यह रथ यात्रा 972 किलोमीटर चलने के बाद 7 जुलाई को भरमौर में सम्पन्न होगी. रथ यात्रा के लिए कांगड़ा चम्बा संसदीय क्षेत्र में कुल 19 जनसभाएं और 74 स्वागत के कार्यक्रम प्रस्तावित किये गए है. भाजपा इस रथ यात्रा के माध्यम से प्रदेश सरकार की नाकामियों को जनता तक पहुंचाएगी. इस यात्रा के दौरान 3 लाख पत्रक
बांटने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है. जिसमे कांग्रेस राज के माफिया राज का पर्दाफाश किया जायेगा. वहीं केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाया जाएगा.

इस दौरान बैजनाथ पपरोला नगर पंचायत की पार्षद कांता देवी ने भाजपा की सदस्यता
ग्रहण की।

परिवर्तन यात्रा के प्रभारी कृपाल परमार,प्रदेश उपाध्यक्ष विपिन परमार, किशनकपूर,चम्बा के विधायक वीके चौहान,चुराह के विधायक हंस राज,दूलो राम,महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्षा इंदु गोस्वामी,विनय शर्मा,हिमांशु मिश्रा,जिला महामंत्री मुलख राज प्रेमी,मंडल अध्यक्ष कर्ण जम्वाल, घनश्याम शर्मा,प्रभारी तनु भारती, तिलक राज,राजेश वर्मा,शीला देवी मौजूद रहे.