जम्मू –कश्मीर के पुलवामा जिले में तीन आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों को एक बार फिर सफलता मिली है. उन्होंने पुलवामा जिले काकपोरा में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को मार गिराया है. सुरक्षाबलों को मिली खबर के मुताबिक आतंकी एक घर में छुपे हुए थे,जिसे सुरक्षाबलों ने घेर लिया और दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई. देर रात सीआरपीएफ, सेना, और जम्मू कश्मीर पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन से तीनों आतंकियों को मार गिराया. मारे गये आतंकियों की पहचान शब्बीर अहमद, शरीक अहमद और माजिद अहमद के रूप में की गई है. आतंकियों के पास से कुछ हथियार और दो एके-47 बरामद किये गये हैं.

मेजर को लगी गोली, अब खतरे से बाहर

इस कार्रवाई के दौरान सेना के एक मेजर के कंधे में गोली लगी है, लेकिन अब वो खतरे से बाहर है. जब सुरक्षा बल इस कार्रवाई को करने पहुंचे तो इस बार भी लोगों ने उनपर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया ताकि आतंकी उनकी सुरक्षा घेरा तोड़कर भाग सकें, लेकिन सुरक्षाबलों ने उनपर काबू पा लिया और इस ऑपरेशन को अंजाम दिया.

आतंकियों द्वारा जम्मू –कश्मीर को लगातार निशाना बनाया जा रहा है. सोपोर जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था. वहीं पिछले एक सप्ताह में आठ आतंकी मारे गये हैं. जिसमें लश्कर कमांडर जुनैद मट्टू शामिल है, जिसपर दस लाख का इनाम था.