टॉयलेट बना पुलिस कर्मचारियों के लिए मुसीबत

सोलन. शहर के नए बस अड्डे पर स्थित टॉयलेट का टपकना पुलिस कर्मचारियों के लिए मुसीबत बना हुआ है. दूसरी मंजिल में बने इस टॉयलेट के ठीक नीचे पुलिस का सहायता कक्ष है. आलम यह है कि इस कक्ष पर शौचालय का पानी टपकता रहता है. इससे जहां एक ओर पुलिस कर्मचारियों का सहायता कक्ष में बैठना मुश्किल हो गया है. वहीं दूसरी ओर पथ परिवहन निगम की लापरवाही सामने आई हैं.

एक महीने से आ रही है दिक्कत

इस समस्या के बारे में निगम के अधिकारियों को अवगत कराया है. इसके बावजूद पुलिस सहायता कक्ष में टपकती छत को ठीक नहीं किया जा रहा है. पुलिस कर्मचारियों का मानना है कि उन्होंने कई बार इसकी शिकायत क्षेत्रीय प्रबंधक को की है. लेकिन अब तक इस शिकायत पर कोई संज्ञान नहीं लिया गया. ऐसे में अब पुलिस कर्मचारियों ने अपने उच्चाधिकारियों से इसकी शिकायत की है. यह सिलसिला पिछले एक महीने से चल रहा है लेकिन हालात बदलने का नाम ही नहीं ले रहे.

जरुरी कागजातों का होता है नुकसान

हालांकि छुट्टी के दिनों में भीड़​ कम होने की वजह से पानी कम टपकता है, लेकिन कार्य दिवस पर पुलिस कर्मचारियों का यहां रहना मुश्किल हो जाता है. इसके अलावा जरूरी कागजात व अन्य सामान भी खराब होने की स्थिति में है. जब इस समस्या के बारे में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ मनमोहन सिंह ने कहा कि इस परेशानी के बारे में कर्मचारियों ने अवगत करवाया है. पत्राचार के माध्यम से हिमाचल रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (एचआरटीसी) को शिकायत बता कर दी गयी है.