शिलाई में सड़क के मुद्दे ने तूल पकड़ा, भाजयुमो ने हर्षवर्धन का पुतला फूंका

सिरमौर(शिलाई). भारतीय जनता युवा मोर्चा ने बुधवार को पूर्व विधायक हर्षवर्धन का पुतला जलाया और पूर्व शिलाई बाजार में विरोध प्रदर्शन किया. युवा मोर्चा ने पूर्व विधायक को चेतावनी दी की वो अपनी गन्दी राजनीति करने से बाज आये वरना हर गाँव में उनका विरोध किया जायेगा.

युवा मोर्चा ने कहा कि ‘पूर्व विधायक बतायें की उन्होने 20 साल में क्यों नेडा की सड़क नही बनाई? अपने 20 साल के कार्यकाल में एक बार भी सड़क को प्राथमिकता क्यों नहीं दी? क्यों पूर्व विधायक ने आंध्रा सड़क के काम को रुकवाया? क्यों पहले नेडा को रुकवाया?’.

सड़क पर गर्माती राजनीति

जब शिलाई के विधायक बलदेव तोमर ने सड़क को विधायक प्राथमिकता में डाला तो अपना श्रेय लेने के चक्कर में टेंडर होने से पहले ऐसा ढोंग किया जा रहा है. पूर्व विधायक बतायें कि अगर वो सड़क बनाने के पक्ष में थे तो सड़क बनाने की मंजूरी दिलवाते न की लोगों को ठगने का काम करते.

पूर्व विधायक को युवा मोर्चा ने चेतावनी दी की वो अपनी हरकतों से बाज आ जायें वरना अंजाम भुगतने को तैयार रहें. आने वाले चुनाव में शिलाई की जनता जवाब देगी. इस दौरान युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष नरेन्द्र ठाकुर और महामंत्री अनिल चौहान सहित कई युवा नेता-कार्यकर्ता मौजूद थे.