श्रीनगर: 36 घंटे चली मुठभेड़ में दोनों आतंकी ढेर

नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में सीआरपीएफ कैंप के पास सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच 36 घंटे से ज्यादा मुठभेड़ चली है. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को मार गिराया. सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं.

सोमवार सुबह तड़के श्रीनगर के करन नगर स्थित सीआरपीएफ बटालियन कैंप पर फ़िदायीन हमले की साज़िश हुई थी. जिसे गेट पर तैनात जवानों ने नाकाम कर दिया था. हालांकि आतंकी भागने में सफ़ल रहे थे और पास की बिल्डिंग में जाकर छुप गए. जिसके बाद से मुठभेड़ जारी है.

इससे पहले आईजीपी कश्मीर स्वयं प्रकाश पानी ने बताया कि दो आतंकियों के वहां होने की आशंका है. ऑपरेशन अपने आखिरी पड़ाव में हैं और हम जल्द से जल्द इसे पूरा करेंगे. वहीं श्रीनगर के करन नगर में आईजी ऑपरेशन जुल्फीकर हसन ने कहा कि आतंकियों से मुठभेड़ अभी जारी है. किसी भी नुकसान से बचने के लिए सावधानी बरत रहे हैं.

आतंकियों पर नज़र रखने के लिए ड्रोन की मदद ली जा रही है. सुरक्षाबलों ने आसपास के इलाकों को घेर लिया है. बता दें कि सोमवार को हुए इस हमले की कोशिश में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया था.