फिर से हो सकता भारत –पाकिस्तान का हाई वोल्टेज ड्रामा

क्रिकेट को अनिश्चततों का खेल कहा जाता है और ऐसा ही हुआ कल के पाकिस्तान और श्रीलंका के मैच में. एक समय ऐसा लग रहा था कि श्रीलंका, पाकिस्तान को आसानी से हरा देगी, जब उसके 7 विकेट गिर गये थे और 90 से अधिक बनाने बचे हुए थे पर  किस्मत ने पाकिस्तान का साथ दिया और उनके बल्लेबाजों का छूट गया और वे मैच जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब हो गये.

इस मैच के बाद अब यह कयास लगाये जाने लगे हैं कि एक बार फिर भारत और पाकिस्तान मैच का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल सकता है.इसके लिए दोनों टीमों को अपने सेमीफाइनल मैच जीतने होगें.जो 14 जून को कार्डिफ में  इंग्लैंड -पाकिस्तान और 15 जून को भारत और बांग्लादेश में बीच होना है. अगर भारत और पाकिस्तान दोनों अपने मुकाबले जीता जाते हैं तो 18 जून को फिर से एक रोमांचक मुकाबला दर्शकों को देखने को मिलेगा.

चैंपियन ट्रॉफी में दोनों टीमें हैं बराबरी पर

यदि चैंपियन ट्राफी में दोनों टीमों के बीच मुकाबले की बात करें तो मुकाबला बराबरी है. अब तक खेले गये चार मुकाबले में दोनों टीमें 2-2 बार जीत हासिल कर चुकी हैं. ऐसे में यह देखना मज़ेदार होगा कि अगर फाइनल में दोनों टीमें पहुँचती है तो इस बार बाजी कौन मारता है. वहीं आईसीसी वर्ल्ड कप में 50 ओवर और ट्वेंटी –ट्वेंटी मुकाबलों में भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ अजेय रही है.

माध्यमPT DESK
शेयर करें