“वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस लडे़गी चुनाव”

पधर(मंडी). मंडी जिला परिषद के उप चेयरमैन एवं प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष पूर्ण चंदठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार के पौने चार साल के कार्यकाल में सूबे में विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं. परिणामस्वरूप आज प्रदेश, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में अग्रणी राज्य बनकर उभरा है. यह सब मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की प्रगतिशील और दूरदर्शी सोच से संभव हो पाया है. प्रदेश सरकार ने साठ हजार से अधिक बेरोजगारों को सरकारी क्षेत्र में नौकरियां दी हैं, जबकि निजी क्षेत्र में यह आंकड़ा दोगुना है. यह सभी बातें उन्होंने द्रंग हल्के की बड़ीधार जिला परिषद वार्ड के अंतर्गत ग्राम पंचायत चुक्कू के जनसंपर्क अभियान दौरान कही.

भाजपा रोड़े अटकाने का काम करती है

आगे उन्होंने कहा कि चुक्कू पंचायत में जो विकास की गाथा लिखी गई है. यह कांग्रेस पार्टी और यहां के दिग्गज नेता कौल सिंह ठाकुर की देन है. चुक्कू पंचायत आज एक आदर्श पंचायत बन कर उभरी है. भारतीय जनता पार्टी का पंचायत सहित द्रंग के विकास में शून्य योगदान रहा है. विकास करना तो दूर की बात भाजपा विकास में सहयोग के बजाए रोड़े अटकाने का काम करती आई है.

उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में एकजुट होकर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि जल्द ही पंचायत को जिला परिषद फंड भी वितरित कर दी जाएगी.