सीएम ने सिरमौर में लगायी शिलान्यासों की झड़ी

सिरमौर (नाहन व पाँवटा साहिब). चुनाव से ठीक पहले सीएम वीरभद्र सिंह ने सिरमौर जिले को कई सौगाते दी हैं. एक दिन के सिरमौर दौरे पर पहुंचे सीएम वीरभद्र सिंह ने नाहन व पाँवटा साहिब में करीब 83 करोड़ की योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए. सीएम ने बनोग में आयोजित कार्यक्रम के दौरान एक साथ कई योजनाओं का शिलान्यास किया. इसके बाद उन्होंने नाहन में करीब 25 करोड़ 56 लाख की लागत से बने डॉ वाईएस परमार पीजी कॉलेज भवन का उद्घाटन किया. प्रदेश के सबसे पुराने कॉलेजों में शुमार इस कॉलेज को कई दशकों बाद अपना भवन मिल पाया है.

सीएम ने करीब 15 करोड़ की लागत से बनने वाले नर्सिंग कॉलेज भवन व पांच करोड़ की लागत से बनने वाले इंडोर ऑडिटोरियम का भी शिलान्यास किया. इसके साथ ही सीएम ने 1 करोड़ 14 लाख रुपए की लागत से बनने वाले जिला कोषाधिकारी कार्यालय के साथ-साथ 2 करोड़ 50 लाख की लागत से निर्मित होने वाले पंचायत स्त्रोत केंद्र का भी शिलान्यास किया. मुख्यमंत्री ने 3 करोड़ 91 लाख रुपए की लागत से निर्मित 33 केवी विद्युत सब स्टेशन, बर्मा पापड़ी का ऑनलाइन उद्घाटन कर इसे जनता के हवाले किया.

विधानसभा चुनाव से पहले सीएम द्वारा दी गई सौगातों से नाहन क्षेत्र की जनता गदगद नजर आ रही है. माना जा रहा है कि आने वाले चुनाव में कांग्रेस को इसका सीधा लाभ मिलेगा.