सीएम वीरभद्र सिंह ने बनाया भ्रष्टाचार का नया रिकॉर्ड : मंगल पांडे

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे ने कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को भ्रष्टाचार के मामले में जमानत मिलने के बाद भी पद पर काबिज रहने का अनोखा रिकार्ड कायम किया है. आजादी के सत्तर साल में किसी प्रदेश का मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद अदालत से जमानत मिलने पर पद पर काबिज नहीं रहा है. अब जेल जाने पर पद से इस्तीफा न देने का भी प्रदेश के मुख्यमंत्री एक और रिकार्ड अपने नाम कर सकते हैं. प्रदेश में कांग्रेस सरकार जनकल्याण नहीं बल्कि अपने परिवार का कल्याण कर रही है. प्रदेश में लोगों को मूलभूत सुविधाएं शिक्षा, स्वास्थ्य व रोजगार नहीं मिल रहा है.

किसानों के लिए सिचाईं की कोई व्यवस्था नहीं

खेतों के लिए सिंचाई की व्यवस्था तक सरकार नहीं कर पा रही है. किसान राम भरोसे हैं. प्रदेश को इन परिस्थितियों से बाहर लाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को मेहनत करनी होगी. केंद्र सरकार प्रदेश को विकास के लिए विभिन्न योजनाओं के तहत करोड़ों रूपये प्रदान कर रही है, लेकिन प्रदेश कांग्रेस सरकार इन कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतरने नहीं दे रही है. देश के सत्रह राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है. प्रदेश के लोगों को भी अब विकास की मुख्य धारा से जुड़ने के लिए प्रदेश की निकम्मी कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकना होगा.

विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत पक्की

इसमें कोई दो राय नहीं है कि अगर आज प्रदेश में विधानसभा चुनाव होते हैं तो भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी. लेकिन कार्यकर्ताओं को फिर भी सजग रहना होगा. प्रदेश में कांग्रेस डूबती नाव है इसलिए अब कोई इस नाव में नहीं बैठना चाहता है. इस मौके पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष नयना देवी के विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि बिलासपुर जिला में अब तक जो भी बड़ी परियोजनाएं आई है उसका श्रेय केंद्र में समय समय पर रहने वाली भाजपा सरकार को जाता है. उन्होंने प्रदेश प्रभारी से एम्स के शीघ्र  शिलान्यास को लेकर केंद् रमें पक्ष रखने का आग्रह किया है.

 

शेयर करें